none

रिपोर्ट / शाहरुख खान ने खरीदे कोरियन फिल्म 'अ हार्ड डे' के राइट्स, टीम को प्री-प्रोडक्शन पर काम करने को कहा

none

बॉलीवुड डेस्क.  करीब 14 महीने से पर्दे से बड़े दूर शाहरुख खान ने कोरियन फिल्म 'अ हार्ड डे'के राइट्स खरीद लिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फैसला एसआरके ने तब लिया, जब हाल ही में उन्होंने यह फिल्म देखी। कहा जा रहा है कि फिल्म उन्हें इतनी  पसंद आई कि वे इसके राइट्स खरीदने से खुद को नहीं रोक सके। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि इस डिटेक्टिव ड्रामा में वे खुद लीड रोल करेंगे या फिर किसी और को कास्ट करेंगे। 

सुजोय घोष कर सकते हैं डायरेक्ट

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सुजोय घोष को सौंप सकते हैं। वे इस पर जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी टीम को प्री-प्रोडक्शन पर काम करने के लिए कह दिया है। अगर शाहरुख की बात करें तो बतौर लीड एक्टर वे आखिरी बार 'जीरो' (2018) में नजर आए थे। इसके बाद वे एक्टर के तौर पर भले ही नजर न आए हों, लेकिन उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले 'बदला' जैसी फिल्म और 'बार्ड ऑफ ब्लड' जैसी सफल वेब सीरीज का निर्माण किया है। 

कुछ ऐसी है 'अ हार्ड डे' की कहानी 

'अ हार्ड डे' की कहानी एक ऐसे जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी कार से हुए एक्सीडेंट में एक आदमी की मौत हो जाती है। नशे में होने की वजह से वह डर जाता है और पुलिस को फोन करने की बजाय लाश को छुपाने के रास्ते तलाशने लगता है। जासूस अपनी मां के अंतिम संस्कार के समय एक्सीडेंट में मरे आदमी की लाश छुपाने की कोशिश करता है। 2014 में आई इस फिल्म का निर्देशन किम सेओंग हुन ने किया था।