राजगढ़

राजगढ़ कलेक्टर ने ब्यावरा पहुंचकर कंटेंटमेंट एरिये देखें ,क्वारंटीन सेंटर का किया निरीक्षण, होम क्वॉरेंटाइन के उल्लंघन पर करें सख्त कार्रवाई : कलेक्टर श्री सिंह ।

राजगढ़

 

राजगढ़ 28 जुलाई, 2020

कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने ब्यावरा में कंटेनमेंट क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मोहल्लों में जाकर क्वॉरेंटाइन व्यक्तियों के होम क्वॉरेंटाइन की स्थिति जानी। उन्होंने एस.डी.एम. को निर्देश दिए कि जो व्यक्ति होम क्वॉरेंटाइन के दौरान निर्धारित स्थान पर ना पाए जाए। उन्हे संस्थागत क्वॉरेंटाइन सेंटर यानी शासकीय क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखें।

  कलेक्टर ने सर्वप्रथम वार्ड-3 के कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया, वहां पर कंटेनमेंट किए गए परिवार के सदस्यों से बातचीत की। इसके पश्चात कलेक्टर बाजार में पिजारा गली वार्ड नंबर 12 पहुंचे, जहां पर उन्होंने होम क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों की स्थिति देखी और उनसे बातचीत की।

  कलेक्टर ने मुल्तानपुरा में उत्कृष्ट विद्यालय छात्रावास में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा है कि यहां पर व्यवस्थाएं ठीक करें, जो व्यक्ति होम क्वॉरेंटाइन में लापरवाही करते पाए जाएं उन्हें इस संस्था में दाखिल करें। निरीक्षण के दौरान एस.डी.एम. श्री संदीप अस्थाना, तहसीलदार श्री आर.के. चीरामन, नायब तहसीलदार सुश्री रिया जैन, सी.एम.ओ. नगरपालिका ब्यावरा श्री इकरार अहमद आदि उपस्थित रहे। कलेक्टर ने एस.डी.एम. को निर्देश दिए कि ब्यावरा में आमजन को मास्क लगाने के लिए पाबंद करें।