राजगढ़

खुजनेर शहर में कोरोना संक्रमण से बचाव एवं टीकाकरण हेतु निकली जनजागरूकता रैली, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक हुए शामिल, खुजनेर नगर में शत प्रतिशत वैक्सिनेशन हेतु लिया संकल्प।

राजगढ़

 

राजगढ़ 05 जून,2021

कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहना है तो कोरोना गाइडलाईन का पालन करें। कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए 18 वर्ष से ऊपर एवं 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्ति कोरोना की वैक्सीन आवष्यक रूप से लगवाएं। कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को संक्रमित कर सकती है। अपने लिए न सही पर बच्चों और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन सभी लक्षित व्यक्ति लगवाएं। इसके लिए न तो वे किसी अफवाह पर ध्यान न दे और न ही किसी प्रकार का भ्रम पालें। यह अपील खुजनेर स्थित राजगढ़ चौराहे पर विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कोरोना टीकाकरण जागरूता रैली के अवसर पर सांसद श्री रोडमल नागर द्वारा की गई। आयोजित जनजागरण रैली में श्री केदार काका, पूर्व विधायक श्री अमर सिंह यादव, श्री दिलबर यादव, स्थानीय जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रीमती पल्लवी वैद्य वक्फ बोर्ड जिला सदर अजीज मौला साथ रहे। 

कोरोना वैक्सीनेशन एवं कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु सेवा भारती के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित रैली में खुजनेर नगर में लगभग 2 घंटे भ्रमण कर लोगो को जागरूक और सतर्क रहने का संदेश दिया। आयोजित रैली मार्ग के प्रत्येक चौराहे एवं गली पर अलग अलग जनप्रतिनिधियों, कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री शर्मा द्वारा लोगो को वैक्सीन लगवाने और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने का संदेश दिया एवं खुजनेर नगर वासियों को प्रेरित किया। 

इस अवसर पर कलेक्टर श्री सिंह ने खुजनेर नगर वासियों से 15 दिवस में शतप्रतिशत टीकाकरण कराने का आव्हान किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर बच्चों को भी प्रभावित एवं संक्रमित कर सकती है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में सामने आई समस्याओं जैसा फिर किसी को परेशान नही होना पड़े। सभी जन अपनी अपने परिवार एवं बच्चों की सुरक्षा के लिए कोरोना की वैक्सीन अवष्य लगवाएं। उन्होने खुजनेर नगर के शतप्रतिशत नागरिकों को वैक्सिनेशन में सहभागी बनने की अपील भी की।

इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री अमर सिंह यादव, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष वक्फ बोर्ड जिला सदर अजीज मौला एवं पुलिस अधीक्षक ने भी संबोधित किया एवं लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगवाने तथा कोरोना गाईड लाईन का पालन करने का आव्हान किया ताकि कोरोना की तीसरी लहर के आने की संभावना ही नही रहे।

बाद में सांसद श्री रोडमल नागर, जनप्रतिनिधियों, कलेक्टर श्री सिंह तथा पुलिस अधीक्षक श्री शर्मा रैली के साथ अस्पताल परिसर पहुंचकर हर्बल पार्क में विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर पौधा रोपण किया तथा शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खुजनेर परिसर में स्थापित टीकाकरण केन्द्रों का जायजा लिया तथा कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित किया।